पाकिस्तान से आई राजस्थान के 28 विधायकों को मारने की धमकी

0
36

पांच राज्यों में होने वाले चुनावों की पृष्ठभूमि तैयार हो चुकी है, सभी पांचों राज्यों की सियासी गलियों में सत्ता में आने की होड़ मची हुई है, ऐसे में राजस्थान में भी चुनावी सरगरमी इन दिनों चरम पर है. चुनाव में व्यस्त राजनीतिक दलों के लिए उस समय स्थिति बेहद नाजुक हो गई जब राज्य के 28 विधायकों को जान से मारने की धमकी मिली.  धमकी मिलने की सूचना जैसे ही राजस्थान पुलिस को मिली वह हरकत में आ गई और उसने ताबड़तोड़ छानबीन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि यह मामला सोमवार का है , जब राज्य के 28 विधायकों को धमकी भरा मैसेज भेजने का मामला प्रकाश में आया, जिसके बाद पुलिस त्वरित कर्रवाई करते हुए धमकी भरा मैसेज भेजने वाले आरोपी युवक मुहम्मद हुसैन को माणकचौक थाना के अंतर्गत क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया है.

60 लाख की फिरौती

मामला तब सामने आया जब पाकिस्तान सीमा से सटे बाड़मेर जिले के चौहटन विधानसभा के विधायक तरुणराय को व्हाट्सपऐप पर जान से मारने की धमकी देते हुए 60 लाख की फिरौती की मांग की गई और इसके नहीं दिए पर उसे जान से मार दिया जाएगा.

नासिक का रहने वाला है आरोपी

संदेश प्राप्त होते ही विधायक ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक बाडमेर से की. जिसके बाद पुलिस ने जांच की और मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.