नाउ रेडी फोर अनलॉक दा स्पीड

0
20

फेस्टिव सीजन के दौरान हर कंपनी अपने कस्टमरों को लुभाने के लिए नए ऑफर्स देकर अपनी और खींचने का प्रयास कर रही है, ऐसे में चाइनीज कंपनी one Plus ने भी इसी होड़ में अपनी One Plus 6  की सीरीज में  one Plus 6T  को लांच करने जा रही है. जिसे लेकर आज कंपनी इसकी लाइव स्ट्रामिंग अपनी वेबसाइट पर करेंगी.

बता दें कि कंपनी ने इस वनप्लस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 30 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली थी, लेकिन इसी दिन ऐप्पल के हार्डवेयर इवेंट के होने के कारण कंपनी ने One Plus 6T को 29 अक्टूबर को लॉन्च करने का फैसला किया. वहीं, भारत में इस फोन को 30 अक्टूबर(मंगलवार) को रात साढ़े 8 बजे लॉन्च किया जाएगा.

One Plus 6T अपने पुराने वेरिएंट से कई मामलों में अपग्रेड होगा. इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने के अलावा 3.5 एमएम हेडफोन जैक की छुट्टी होने की पुष्टि पहले ही हो चुकी है. One Plus 6T के ज़्यादा स्पेसिफिकेशन One plus 6 वाले ही होंगे. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम, 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है. गौर करने वाली बात है कि One Plus अपने इस फोन के लॉन्च इवेंट को यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम करेगी.

लाइव स्ट्रीमिंग के लिए यहां देखे

वनप्लस 6टी को भारतीय समयानुसार रात साढ़े 8 बजे पेश किया जाएगा. इसके लिए भारतीय उपभोक्ताओं को one plus  की साइट https://www.oneplus.in/  पर जाकर इस इवेंट की लाइव स्ट्रामिंग के मजे ले सकते है.