One Plus 6T के लॉन्च इनवाइट की बिक्री शुरू

0
16

चाइनीज कंपनी one plus भारत में one plus सीरीज के तहत  30 अक्टूबर को नई दिल्ली में One Plus 6T स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तय की गई है. इस बीच कंपनी ने इस लॉन्च इवेंट के इनवाइट की  सेलिंग शुरू  कर दी गई है. इसकी बिक्री Oneplus.in पर की जा रही है. बता दें कि इस लॉन्च इनवाइट को खरीदने के लिए इच्छुक ग्राहकों को 999 रुपये का भुगतान करना होगा.

One Plus 6T का लॉन्च इवेंट इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में KDJW स्टेडियम में रखा गया है. शो की शुरुआत 30 अक्टूबर को 8:30 pm से होगी. लॉन्च इवेंट में शामिल होने वाले फैन्स को लॉन्च इवेंट में बनाए गए एक्सपीरियंस जोन में One Plus 6T को ट्राइ करने का मौका मिलेगा.

इसके साथ ही इसके सभी  कस्टमर को गिफ्ट हैम्पर मिलेगा, जिसमें वनप्लस बुलेट वायरलेस ईयरफोन शामिल होगा.  साथ ही oneplus.in के लिए 999 रुपये की वैल्यू वाला वाउचर भी मिलेगा. कंपनी One Plus 6T के लॉन्च इवेंट की लाइव-स्ट्रीमिंग अपने वेबसाइट पर भी करेगी.

ग्राहक One Plus 6T को लॉन्च होने के बाद एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया की साइट से खरीद पाएंगे. बता दें कि वनप्लस ने अपने भारत में One Plus 6 स्मार्टफोन को इस साल मई के महीने में लॉन्च किया था. इसकी कीमत 6GB/64GB के लिए 34,999 रुपये और 8GB/ 128GB के लिए 39,999 रुपये रखी गई थी. उम्मीद है कि कंपनी One Plus 6T की लॉन्चिंग के बाद One Plus 6 की बिक्री बंद कर देगी.