बॉलीवुड फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही टॉम क्रूज की Mission Impossible, दूसरे हफ्ते इतना रहा कलेक्शन

0
76

बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों को हॉलीवुड की फिल्में कड़ी टक्टर दे रही हैं। जहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ एक हफ्ते बाद ही धड़ाम हो गई, वहीं हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट’ दूसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई कर रही है।

मिशन इंपॉसिबल सीरीज की इस छठी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते कुल 13 करोड़ 70 लाख का बिजनेस किया। यह पिछले दो वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है जो भारत में रिलीज हुई है।

मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट’ ने रविवार को 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और फिल्म ने अब तक भारत में कुल 68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं इस हफ्ते रिलीज हुई ‘कारवां’, ‘मुल्क’, और ‘फन्ने खां’ के कलेक्शन से भी तुलना करें तो टॉम क्रूज की फिल्म का कलेक्शन कई गुना ज्यादा है। इन तीनों फिल्मों का शुरुआती दिन का कलेक्शन डेढ़ से दो करोड़ ही रहा।

एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी। पहले हफ्ते ही फिल्म ने 37 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। बता दें कि टॉम क्रूज की ये फिल्म सीरीज दुनिया भर में काफी लोकप्रिय है। खासकर इसमें दिखाए जाने वाले एक्शन सीन्स दर्शकों को खूब पसंद आते हैं।

मुंबई ट्रैफिक पुुलिस अपने एक से बढ़कर एक ट्वीट्स की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स, खासकर युवाओं के बीच खूब लोकप्रिय है। सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के पालन संबंधी संदेश देने के लिए वह अक्सर चर्चित फिल्मों, सेलिब्रिटीज और ट्रेंडिंग टॉपिक आधार बनाती है। ताजा मामला हॉलीवुड फिल्म मिशन इंपॉसिबल फॉलाउट से जुड़ा।