घर के बाहर संदिग्धों के मिलने से सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा मुशकिल में

0
22

अपने ही घर में कलह छिड़ने के बाद से सीबीआई के दो वरिष्ठ अधिकारियों को छुट्टी पर भेजे जाने के एक दिन बाद से यह मामला और भी तूल पकड़ता चला गया .  इसी मामले में अब नया मोड़ भी आता दिखाई दिया है ,जिसमें सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर के बाहर से गुरूवार की सुबह दिल्ली पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल  चारों  संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि हिरासत में लिए गए संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान और उद्देश्यों का अभी तक पता  नहीं  चल सका है . हालांकि, उन सभी को आलोक वर्मा के जनपथ स्थित घर के बाहर से जासूसी के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, संदिग्ध लोगों पर शक उस वक्त गहराया जब आलोक वर्मा के सिक्योरिटी ऑफिसर ने उन सभी को एक गाड़ी के अंदर बैठा हुए देखा. दिल्ली पुलिस और सीबीआई की टीमें भी इस मामले को देख रही है.

सीबीआई के आंतरिक विवादों  के बीच आलोक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना को बुधवार को सभी कार्यों से छुट्टी पर भेज दिया गया. इससे पहले, मंगलवार को भ्रष्टाचार के मामले में अस्थाना के खिलाफ चल रही जांच को लेकर वर्मा ने उन्हें सभी केसों की जांच से हटा दिया था. वही  आधी रात के आदेश में सरकार ने सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर एम. नागेश्वर राव को अंतरिम प्रभार का आदेश दिया. जो इन दोनों शीर्ष अधिकारियों के अनुपस्थिति में सीबीआई का कार्यभार संभालेंगे.