दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस मुठभेड़, तीन वाहन चोर गिरफ्तार

0
21

दिवाली का त्योहार पास आते ही देश के सभी राज्य हाई एलर्ट पर है सभी राज्यों की पुलिस ,अपने अपने जिलों में सुरक्षा व्यवस्था को सटीक करने में जुटी हुई है,ऐसे में  उत्तर प्रदेश पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, सोमवार देर रात  नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में  दोनों ओर से करीब 10 राउंड गोलियां चलीं . जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि दो लोगों को पुलिस ने  मौका ए वारदात पर गिरफ्तार कर लिया.

इस मुठभेड के बाबत यूपी पुलिस ने बताया कि  त्यौहारों पर किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए राज्य में चेकिंग अभियान  चलाया ज रहा है,जिसमें  राज्यों में अंदर आने वाले सभी  वाहनों को चेक  किया जा रहा है , जिस समय यह घटना घटी उसी दौरान एक होंडा सिटी कार आती दिखी , जिसे चेकिंग के लिए रुकने का इशारा  किया गया, पर रुकने की बजाएं कार को आगे बढ़ा दी ,

सदिग्ध स्थिति  का भान होते देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी व  पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग  की.  पुलिस  की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी व अन्य दो को सलामत गिरफ्तार किया गया .

बदमाशो की पहचान  नोएडा सेक्टर-8 निवासी सुनील और दिल्ली के अशोक नगर निवासी विपिन के रुप में हुई है. थाना सेक्टर-20 के एसएचओ मनोज कुमार पंत ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से होंडा सिटी कार, एक पिस्टल, दो तमंचे, एक मोबाइल फोन और 24 कारतूस बरामद किए हैं. घायल बदमाश को जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस की जांच में पता चला कि होंडा सिटी कार चोरी की है.