मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य में सुधार, एम्स से मिली छुट्टी

0
49

लंबी बीमारी से जूझ रहें गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर केंद्रीय मंत्री श्री पद नाईक ने अहम जानकारी दी  है.  श्री पद नाईक ने बताया कि  उनके स्वास्थ्य में  पहले से सुधार आया है. लेकिन  अभी भी नयी दिल्ली से लौटने के बाद उन्हें आराम की बेहद जरुरत होगी.

बता दें कि पर्रिकर को हाल ही में स्वास्थ्य से जुड़ी लंबी बीमारी के चलते पिछले महीने गोवा से राजधानी के एम्स लायागया जहां एम्स के  काबिल डॉक्टरों के पैनल के अंडर पार्रिकर का इलाज चल रहा था . जहां से  कुछ दिनों से स्वास्थ्य में सुधार दिखने पर रविवार को नयी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से उन्हें  छुट्टी दे दी गयी है और वे गोवा आ गए हैं.

इसके अलावा सियासी गलियारों में खबर थी की पार्रिकर के खराब स्वास्थ्य को लेकर गोवा विधानसभा भंग करने की बाते उठी हुई थी , जिसे लेकर नाईक ने  ऐसी किसी भी बात की संभावना से इनकार किया और विश्वास व्यक्त किया कि पर्रिकर की अगुवाई वाली सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाईक ने कहा कि बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को फिलहाल कुछ समय तक अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में रहना चाहिए था और गोवा लौटने के बजाए अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए था.