बेटी व पति संग गोवा में मनाया बच्चन बहू ने अपना बर्थ डे

0
32

बच्चन परिवार की लाडली बहू बॉलिवुड की पूर्व मिस वर्लड रही एश्वर्य राय ने आज मायानगरी से दूर गोवा में अपना बर्थ डे अपने पति और अपनी बेटी अराध्या के साथ मनाया गया . ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस खास दिन को अपने पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन, मां वृंदा रॉय के अलावा फैमीली के और सदस्यों के साथ सेलिब्रेट किया.

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के साथ एक खूबसूरत तस्वीर को साझा किया है. वे लिखते हैं कि, हैप्पी बर्थडे वाइफ, आई लव यू. माय हैप्पी प्लेस.

ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने बर्थडे की तस्वीरों को तीन भागों में शेयर किया है.

ऐश्वर्या राय ने जो पहली तस्वीर शेयर की है, उसमें वो पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या, मां वृंदा के अलावा फैमिली के बाकी सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में केक भी रखा हुआ है. दूसरी तस्वीर जो ऐश्वर्या राय ने शेयर की है उसमें वो अपनी मां वृंदा राय के साथ नजर आ रही हैं. और तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं.